Home    

J&K में आर्मी अफसर का गोलियों से छलनी शव मिला, अगवा किया गया था

J&K में आर्मी अफसर का गोलियों से छलनी शव मिला, अगवा किया गया था : Divya bhaskar suajnya
श्रीनगर. साउथ कश्मीर के शोपियां में बुधवार सुबह इंडियन आर्मी के एक लेफ्टिनेंट की बॉडी मिली। बॉडी पर गोलियों के निशान पाए गए हैं। शव की पहचान लेफ्टिनेंट उमर फैयाज के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि फैयाज कुलगाम के रहने वाले थे। उनको मंगलवार रात आतंकियों ने अगवा कर लिया था। हाल ही में ज्वाइन की थी आर्मी...
- रिपोर्ट्स के मुताबिक लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की बॉडी शोपियां जिले के हरमन चौक पर पाई गई। उन्होंने हाल ही में आर्मी ज्वाइन की थी।
- पुलिस के मुताबिक उमर एक मैरिज फंक्शन में गए हुए थे। इस बाबत केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। आर्मी के एक ऑफिशियल ने कहा कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि किन हालात में अफसर की मौत हुई।
- बता दें कि पिछले हफ्ते शोपियां में पेट्रोलिंग कर रहे आर्मी जवानों पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया था। जिसमें दो जवान शहीद हो गए थे और एक सिविलियन की भी मौत हुई थी। इसके बाद पूरी घाटी में बड़े पैमाने पर एंटी टेरर ऑपरेशन चलाया गया था। बता दें कि हाल ही कुछ वीडियो भी सामने आए थे, जिनसे यह पता चला था कि घाटी में बड़ी संख्या में आतंकी एक्टिव हैं।
2 जवानों के सिर काटे गए थे
- एक मई को कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ फायरिंग की गई थी। इस हमले में 2 जवान शहीद हो गए थे। बाद में पाकिस्तान की BAT (बॉर्डर एक्शन टीम) ने उनके सिर भी काट दिए थे। जिसके बाद से एलओसी पर काफी तनाव फैल गया था।
- आर्मी ने इसका पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। उसने पाक आर्मी के 6 बंकरों को उड़ा दिया, साथ ही 7 पाकिस्तानी जवान भी मारे गए।
बैंक की वैन पर भी हुआ था हमला
- पिछले दिनों एलओसी पर हमले के अलावा कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने एक बैंक की वैन पर भी हमला किया था। 5 पुलिसकर्मियों और एक बैंककर्मी की हत्या कर दी थी। घटना कुलगाम के पोमबई गांव में हुई थी।




Comments