Share with:


Sushant Case: रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान की ‘बोट पार्टी’ पर बड़ा खुलासा

‘दम मारो दम’ गैंग के खिलाफ ज़ी न्यूज़ को अहम सबूत मिले हैं. ज़ी न्यूज़ आज रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान की बोट पार्टी के बारे में खुलासा करेगा.
मुंबई: ‘दम मारो दम’ गैंग के खिलाफ ज़ी न्यूज़ को अहम सबूत मिले हैं. ज़ी न्यूज़ आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बोट पार्टी के बारे में खुलासा करेगा. हमें उस फार्म हाउस का पता चला है, जहां सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान अक्सर बोट पार्टी के लिए आती थीं.

ज़ी न्यूज़ ने आपको रिया के झूठ के 2 वीडियो सबूत दिखाए, जिसमें वो सुशांत के साथ ड्रग्स लेती दिखाई दीं.

ज़ी न्यूज़ ने आपको उस फार्म हाउस के 4 वीडियो भी दिखाए, जहां सुशांत, रिया और सारा अली खान पार्टी किया करते थे. ज़ी न्यूज़ ने आपको सबसे पहले उस फार्महाउस के अंदर की पहली तस्वीर दिखाई थीं. फार्म हाउस पर सुशांत क्या करते थे, ये तो हमने आपको पहले ही बताया था लेकिन सुशांत की मौत के बाद उस फार्म हाउस का क्या हाल है, ये आज आपको बताने जा रहे हैं.

मुंबई से करीब 100 किलोमीटर दूर लोनावला में फार्म हाउस
ज़ी न्यूज़ ने आखिरकार उस आपति नाम के फार्म हाउस को भी ढूंढ निकाला. ये फार्म हाउस मुंबई से करीब 100 किलोमीटर दूर लोनावला में है. ज़ी न्यूज़ रिपोर्टर प्रमोद शर्मा बोट के जरिये इस फार्म हाउस पर पहुंचे, जहां जाकर ड्रग्स गैंग की पूरी टोली पार्टी किया करती थी.

बोट के मालिक ने ही एनसीबी को दिए अपने बयान में बताया था कि सुशांत पहले 3-4 महीने सारा अली खान और फरवरी 2019 के बाद से रिया, सैमुअल मिरांडा, शोविक समेत अपने दोस्तों को लेकर यहां पार्टी करने आते थे.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हो रही जांच में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका मुंबई की अदालत ने 11 सितंबर को खारिज कर दी.

आज सुशांत केस में NCB की टीम जया साहा और श्रुति मोदी से पूछताछ कर सकती है.

ड्रग्स कनेक्शन पर रिया के खिलाफ बड़ा सबूत
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हो रही जांच में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका मुंबई की अदालत ने क्यों खारिज कर दी इसकी वजह हम आपको बताते हैं. दरअसल, रिया के वकील की दलीलें कोर्ट को संतुष्ट नहीं कर पाईं और रिया को जमानत नहीं मिली. कोर्ट के आर्डर की कॉपी रिया के वकील सतीश मानशिंदे को सोमवार को दी गई जिसमें कोर्ट ने रिया को लेकर कई बड़े संदेह जाहिर किए हैं. कोर्ट का कहना था कि रिया ड्रग्स पैडलर को अलर्ट कर सकती हैं.

अदालत की डिटेल आर्डर की कॉपी के आखिरी पन्ने पर साफ लिखा है कि अगर आरोपी रिया को जमानत पर रिहा किया तो वो बाकी के लोगों को सतर्क करेगी और बचे हुए सबूत भी नष्ट कर सकती है, सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती है. जांच अभी शुरुआती दौर में है. इन सभी तथ्यों को देखते हुए जमानत याचिका खारिज की जाती है.

कोर्ट की इस रिपोर्ट में आरोपी रिया ने अपने बयान के दौरान ड्रग्स की खरीद फरोख्त के बारे में भी खुलासा किया है और यह भी बताया है कि वो कैसे सैमुअल मिरांडा, दीपेश सांवत और शौविक के जरिए ड्रग्स मंगवा रही थीं. ऑर्डर की कॉपी में साफ लिखा है कि ये सभी के सभी एक ड्रग सिंडिकेट के एक्टिव मेंबर हैं और ये सभी ड्रग्स सुशांत को दी जा रही थीं.

कोर्ट के इस ऑर्डर में लिखा है कि जांच के दौरान रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती ने बताया कि वो अब्दुल बासित परिहार के जरिए ड्रग्स का अरेंजमेंट कर रहा था. वो बासित, कैजान और जैद के संपर्क में था, वो बासित को ड्रग्स दे रहे थे और ये ड्रग्स सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाई जा रही थीं. ऑर्डर में साफ लिखा है कि ये सभी बातें रिया जानती थीं. इतना ही पेमेंट भी रिया ही करती थीं और कभी कभी ये बताती थीं कि कौन सी ड्रग्स लानी है. साफ है कि सुशांत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच में NCB रोज नए राज से पर्दा उठा रही है. यही वजह है कि रिया को जमानत देकर NCB ड्रग्स कनेक्शन केस में कोई ढिलाई नहीं बरतना चाहती थी.

 

Leave a Reply